कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के दिये आदेश

दिल्ली। फिल्म एक्ट्रैस कंगना रनौत की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

दरअसल, मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। अदालत में एक याचिका दायर कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। इस याचिका में कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। बांद्रा कोर्ट में ये याचिका मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के व्यक्तियों ने दायर की है।

कोर्ट में दायर याचिका में याचिकाकर्ताओं ने कहा कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच वैमनस्य और झगड़ा पैदा कराने की कोशिश करती रही हैं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है।जिसको संज्ञान में लेकर कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।