BREAKING: रियल स्टेट कारोबारी शैलेन्द्र अग्रवाल के खिलाफ करोड़ों रुपए के धोखाधड़ी का मामला दर्ज, चर्चित गोल्डन फॉरेस्ट जमीन धोखाधड़ी में भी जा चुका है जेल

हेमंत शर्मा, इंदौर। रियल स्टेट कारोबारी शैलेन्द्र अग्रवाल के खिलाफ करोड़ों रुपए के धोखाधड़ी का मामला इंदौर पुलिस (Indore Police) ने  दर्ज किया है। शैलेन्द्र अग्रवाल के खिलाफ उसी के साथ पंकज दवे ने मामला दर्ज कराया है। एंटी भू-माफिया मुहिम (anti land mafia campaign) तहत चल रही कार्रवाई के तहत रियल स्टेट कारोबारी शैलेन्द्र अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ताजा मामला कनाडिया इलाके में कॉलोनी विकसित करने का है। 

LIVE VIDEO: राजधानी में बैंककर्मी की 5 साल की बच्ची का अपहरण, 50 हजार मांगी थी फिरौती, मासूम बरामद, आरोपी फरार

बता दें कि शैलेन्द्र अग्रवाल को एसटीएफ पहले भी चर्चित गोल्डन फॉरेस्ट की जमीन धोखाधड़ी के मामले (Famous Golden Forest land fraud case)  में गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अन्य थानों में भी अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज है।

इंदौर रेंज आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा (Indore Range IG Harinarayan Chari Mishra)  ने कहा कि मामला कनाडिया इलाके में कॉलोनी विकसित करने का है। यहां 20 एकड़ जमीन पर गायत्री पैराडाइज कॉलोनी काटने के लिए शैलेन्द्र अग्रवाल ने एग्रीमेंट किया था। अग्रवाल ने कॉलोनी डेवलपमेंट के लिए दो साल का वक्त लिया था। वहीं  सात साल भी कॉलोनी विकसित नहीं हो पाई है।

साथ ही फर्जी एग्रीमेट के आधार पर शैलेन्द्र अग्रवाल ने तीन करोड़ के 7 प्लाट बेच दिए। इस मामले की शिकायत कलेक्टर के सामने आने के बाद शैलेन्द्र अग्रवाल के बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक पुलिस और जिला प्रशासन लगातार भूमाफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। इसी के तहत रियल स्टेट कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।