केपिटल राऊंड टेबल 241 ने परसदा में किया स्कूल भवन का निर्माण, ग्रामीणों ने व्यक्त किया आभार…

रायपुर। शिक्षा को बढ़ावा के उद्देश्य से गठित युवाओं का संगठन केपिटल राऊण्ड टेबल 241 ने कुम्हारी के ग्राम परसदा में 20 लाख रुपए की अनुमानित लागत के एक स्कूल भवन की अपनी पहली एफआईटी परियोजना को पूरा करके एक मील का पत्थर स्थापित किया है.

आईपीसी बजरंग गोयल की अध्यक्षता में शुरू इस परियोजना को अध्यक्ष अमित चुगानी और उनकी टीम द्वारा पूरा किया गया है. चार कमरों के ब्लॉक का उद्घाटन शुक्रवार को एएटीए 3 एएसटी टीआर एएमआईटी जिंदल, आईपीएसी टीआर प्रतीक पिथालिया, एवीसी टीआर वेदांत अग्रवाल, एरिया प्रोजेक्ट कंजर्वेटिव टीआर उत्तम अग्रवाल की उपस्थिति में किया गया. इस दौरान राष्ट्रीय सचिव टीआर सचिन शाह, नेशनल वाइस प्रेसिडेंट टीआर मोर्या फिलिप, राष्ट्रीय परियोजना सह व्यापारी टीआर प्रहलाद केडिया, राष्ट्रीय परियोजना सह सलाहकार रचित बंसल, नेशनल प्रोजेक्ट कन्वीनर नंदेश संचेती भी मौजूद थे.

आरसीआरटी 241 सदस्यों ने स्कूल के कर्मचारियों, ग्राम प्रधान और निगम पार्षद के साथ नवनिर्मित शाला भवन में पूजा की. ग्राम के लोगों ने गांव को एक स्कूल भवन उपहार मे देने और अपने बच्चों के लिए बेहतर सुविधाओं को सक्षम करने के लिए धन्यवाद दिया. इस अवसर पर स्कूल परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया. अध्यक्ष अमित चुगानी ने इस परियोजना के साथ आरसीआरटी 241 पर भरोसा करने के लिए स्कूल प्रबंधन को धन्यवाद दिया.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।