Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बलरामपुर. भवनियापुर गांव में सर्पदंश से एक युवक की मौत हो गई. उसका अंतिम संस्‍कार करने के लिए लुधियाना में रह रहा भाई गांव आया. अंतिम संस्‍कार के बाद वह गांव में रुक गया. रात में सोते समय सांप ने उसे भी काट लिया. तबीयत बिगड़ने पर उसे तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया पर उसकी भी मौत हो गई. 24 घंटे के भीतर सर्पदंश से दो सगे भाइयों की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया है.

यह दर्दनाक घटना यूपी के बलरामपुर जिले के ललिया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव की है. सीओ राधा रमन सिंह ने बताया कि गत दो अगस्त को अरविंद मिश्र (38) को सांप ने डस लिया था. उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से बहराइच के लिये रेफर कर दिया गया. बहराइच में उनकी मौत हो गई. अरविंद मिश्रा के अंतिम संस्कार में शामिल होने लुधियाना से बुधवार को यहां पहुंचे उनके छोटे भाई गोविंद मिश्र (32) और उनके रिश्तेदार चंदशेखर पांडेय अंतिम संस्कार के बाद घर पर रुक गए.

इसे भी पढ़ें – दिल दहला देने वाली घटना : स्कूल बैग के भीतर छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डसा, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात सोते समय जहरीले सांप ने गोविंद मिश्रा और चंदशेखर पांडेय को भी डस लिया. दोनों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां गोविंद मिश्रा की मौत हो गई. गोविंद मिश्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जबकि चन्द्रशेखर पांडेय की हालत चिंताजनक है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक