BREAKING: डीआईजी की गाड़ी से टक्कर, गोरा बाजार थाने के पास चालक ने व्यापारी की कार को पीछे से मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर में डीआईजी आरएस परिहार (DIG RS Parihar) के कार चालक ने व्यापारी की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के समय कार में डीआईजी आरएस परिहार की धर्मपत्नी बैठी हुई थी। हादसा गोरा बाजार थाने के पास हुआ है। कार चालक ने आगे जा रही व्यापारी की कार को पीछे से टक्कर मार दी। इससे डीआईजी आरएस परिहार की कार का आगे वाला हिस्सा क्षितग्रस्त हो गया। वहीं व्यापारी की कार का पिछले वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गोरा बजार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

BIG Crime Breaking: लापता पटवारी की नदी में मिली लाश, तहसीलदार का कोई सुराग नहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, शव निकालने का काम जारी

जानकारी के मुताबिक डीआईजी आरएस परिहार की धर्मपत्नी कार से जा रही थी। गाड़ी को चालक चला रहा था। इसी दौरान गोरा बाजार थाने के पास डीआईजी की गाड़ी के आगे चल रहे व्यापारी ने जानवर को बचने के लिए अचानक से ब्रेक मार दिया।

MP में 4 लोग ट्रेन से कटेः पिता सहित तीन बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत, आत्महत्या की आशंका, रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची

इसके कारण पीछे से आ रहे डीआईजी के चालक ने व्यापारी की कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के समय डीआईजी आरएस परिहार कार में मौजूद नहीं थे। हादसे में डीआईजी आरएस परिहार की कार का आगे वाला हिस्सा क्षितग्रस्त हो गया। वहीं व्यापारी की कार का पिछले वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

ये कैसा ‘अमृत महोत्सव’? प्रसव पीड़ा से तड़प रही गर्भवती को खाट पर लिटाकर ग्रामीणों ने उफनती नदी पार कर पहुंचाया अस्पताल, इधर सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में युवक का पीएम करवाने खाट पर लेकर लोग पहुंचे हॉस्पिटल, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button