खंडवा के संग्राम में उतरे दिग्विजय, सीएम शिवराज पर साधा निशाना, ट्रांसफर के नाम पर उगाही का लगाया आरोप, कहा – महंगाई, भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए है ये चुनाव

इमरान खान, खंडवा। खंडवा लोकसभा के चुनावी मैदान में प्रचार के लिए अब पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिभी भी उतर गए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा लेने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को जमकर आडे़ हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यह जो मामा है इसे मैं मामू बोलता हूं और यह फर्जी मामा है। शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में राशन दुकानों से पुलिस अधिकारियों से ट्रांसफर के नाम पर पैसा उगाहते हैं। दिग्विजय ने कहा कि जब अधिकारी पैसा देकर अपना ट्रांसफर करवाएगा तो वह जनता से वसूलेगा।

दिग्विजय सिंह ने नोटबंदी और महंगाई पर भी प्रदेश और केंद्र सरकार को भी निशाने पर लिया। दिग्विजय सिंह ने कहा कांग्रेस के जमाने में जो वेट टैक्स लगता था अगर उसे फिर से लागू कर दे तो पेट्रोल ₹22 सस्ता हो सकता है। दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मंच से सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, रसोई गैस, पेट्रोल जैसी चीजों पर नकेल कसने के लिए यह चुनाव है।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।