Video: कोरोनाः रायपुर रेलवे स्टेशन में रेलवे उड़ा रहा प्रधानमंत्री के आदेश की धज्जियां

शिवम मिश्रा. रायपुर. प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी दिन रात कोरोना से देश को बचाने रणनीतियां बना रहे है. लेकिन शायद रायपुर रेल मंडल के डीआरएम श्याम सुंदर गुप्ता और उनके पूरे अमले को देश की परवाह नहीं है.

 ऐसा इसलिए क्योंकि डीआरएम के नेतृत्व में बड़ी तादाद में रायपुर स्टेशन में ट्रैकमैनों से काम करवाया जा रहा है. इसके लिए राजधानी के अलावा आस-पास के क्षेत्रों के ट्रैकमैन गैंग को काम करने बुलाया गया है.

कोरोनाः छत्तीसगढ़ पुलिस ने बुलाया ‘यमराज’

सोशल मीडिया में ट्रैकमैनों के काम करने का यह वीडियो और तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रहे है. रेलवे स्टेशन में दुर्ग छोर और बिलासपुर छोर में अलग-अलग ट्रैकमैन के गैंग काम कर रहे है. रेलवे उनकी जान की परवाह किए बगैर उनसे सोशल डिस्टेंस का पालन करवाएं बिना ही काम करवा रहा है.

रायपुर डीआरएम श्याम सुंदर गुप्ता से इस संबंध में बात की गई. तो उन्होंने कहा जो जरूरी काम हैं वह तो करवाने ही पड़ेंगे, लेकिन सोशल डिस्टेंस का पालन और गैंगमैन की सुरक्षा का भी उन्होंने पालन करवाने अपने अधिकारियों को निर्देश देने की बात कही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।