राम जन्मोत्सव समिति ने महापौर के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार और वादों को दिलाया याद

चंद्रकांत देवांगन,दुर्ग। राम जन्मोत्सव समिति के संयोजक व भाजपा के पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे के बेटे मनीष पांडे के नेतृत्व में 5 जनवरी से 17 जनवरी तक किया गया. जिसका समापन आज भिलाई नगर निगम के हाउसिंग बोर्ड स्थित किया गया. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य भिलाई नगर निगम के महापौर के 5 वर्ष पूरे होने पर निगम में हुए भ्रष्टाचार व महापौर देवेंद्र यादव द्वारा जनता से किये गए वादों को याद दिलाना था.

Close Button

समिति के संयोजक मनीष पांडे ने कहा कि वर्तमान महापौर ने भिलाई के विकास को पीछे ले जाने का काम किया है. निगम के 5 वर्ष पूरे होने जा रहे है. महापौर जी जनता के बीच जाकर अपनी 5 उपलब्धियां नहीं गिना पा रहे. उनके संरक्षण में केवल क्षेत्र में भ्र्ष्टाचार, गुंडागर्दी, नशे को बढ़ावा मिला है. उन्होंने चुनाव से पहले क्षेत्र की जनता से कई वादे किए थे, पर निगम की सत्ता में बैठने के बाद वे जनता से किये वादों को भुलाकर अपने खुद के विकास में जुट गए. महापौर जी का कार्यकाल पिछली सरकार के कार्यो का फीता काटकर वाहवाही लूटने और पोस्टर बाजी करने में ही बीता है.

इन्ही सब बातों को लेकर समिति ने जनता के बीच जाकर जन जागरण का काम कर रही है. बीते 13 दिनों में समिति ने भिलाई नगर निगम के 70 वार्डो का दौरा किया और जनता को बताया कि जो भय दिखाकर शासन करने वाले लोग जनता से झूठ बोलकर सत्ता में बैठ गए थे. अब भिलाईवासियों को उस भय से मुक्ति मिलने वाली है. आने वाले कुछ महीनो में भिलाई नगर निगम में चुनाव है जिसका जवाब जनता झूठ बोलकर सत्ता में बैठने महापौर और उनकी पार्टी को जरूर देगी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।