Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रयागराज। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समस्याग्रस्त हर व्यक्ति की समस्याओं का सार्थक व सकारात्मक समाधान किया जाएगा। जन समस्याओं का त्वरित व समयबद्ध समाधान किया जाना सरकार की प्राथमिकता और प्रतिबद्धता भी है। उपमुख्यमंत्री गुरुवार को चन्द्रशेखर आजाद सर्किट हाउस प्रयागराज व सिराथू, कौशाम्बी में आयोजित जनता दर्शन में जनसमस्याएं सुन रहे थे।

उपमुख्यमंत्री ने फरियादियों से सीधे रू-ब-रू होते हुये उनकी समस्याएं सुनीं व उनके समयबद्ध निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। जनता दर्शन में बड़ी संख्या में फरियादियों का जमावड़ा रहा। प्रयागराज व कौशाम्बी के ग्रामीण क्षेत्रों से आए तमाम लोगों ने अपनी विभिन्न प्रकार की समस्याएं रखी, जिनके निस्तारण के निर्देश उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दिए।

उपमुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिए हैं कि समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाए, ताकि किसी फरियादी को बार-बार चक्कर न लगाना पड़े। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपनी समस्याएं रखी है, उनके निस्तारण के बारे में की जा रही कार्रवाई से फरियादियों को सूचित भी किया जाएगा।