अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव होगा बड़ा रंगीन, रैपर कान्ये वेस्ट ने की मैदान में उतरने की घोषणा, एलन मस्क ‘टेस्ला’ का मिला समर्थन…

वाशिंगटन। अमेरिका में नवंबर महीने में राष्ट्रपति पद का चुनाव काफी रंगीन होने वाला है. इसमें एक तरफ रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रहेंगे तो दूसरी ओर डेमोक्रेटिक पार्टी के जो बिदेन हाथ आजमा रहे हैं, लेकिन इन दोनों के अलावा चुनाव को और रंगीन बनाने के लिए रैपर कान्ये वेस्ट ने भी मैदान में उतरने की घोषणा कर दी है.

Close Button

कान्ये वेस्ट ने ट्वीट कर राष्ट्रपति पद के लिए खड़े होने की घोषणा करते हुए कहा कि भगवान पर भरोसा कर, विचारों को एक कर और भविष्य का निर्माण कर हमें अमेरिका के वायदे को पूरा करना है. मैं संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़ा हो रहा हूं. वेस्ट की इस घोषणा से इंटरनेट पर कोहराम मचा हुआ है, और अब सब लोग उसके बारे में चर्चा करने लगे हैं.

कान्ये वेस्ट का समर्थन करने वाले बहुत से लोगों में टेस्ला के मुख्य कार्यकारी एलन मस्क भी शामिल हैं. एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपको मेरा पूरा समर्थन है. इसके अलावा वेस्ट को अपनी पत्नी न रियाल्टी टीवी स्टार किम कार्दिशन का भी समर्थन मिला है. बताते चलें कि कान्ये वेस्ट के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में इस बार और भी कई सितारे भाग्य आजमाने वाले हैं, जैसे ड्वैन जॉनसन द रॉकऔर केटी पैरी भी शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।