शर्मनाक : माजदा और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भिड़ंत, ज़ख्मी ड्रायवर गाड़ी में फंसा रहा और चलती रही टमाटर की लूट

केशव साहू/अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम सेल में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां हुई एक दुर्घटना में घायल ड्रायवर गाड़ी में ही फंसा रहा और उसे निकालकर अस्पताल पहुंचाने की बजाय टमाटर की लूट शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि टमाटर से भरी एक माजदा गाड़ी और ट्रैक्टर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में माजदा गाड़ी पलट गई। जिससे माजदा में भरा सारा टमाटर सड़क पर बिखर गया। दुर्घटना और टमाटर सड़क पर बिखरने की खबर ग्रामीणों को जैसे ही लगी वैसी ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जिसके पास जो था वही लेकर टमाटर लूटने पहुंच गया। कोई झोला उठाकर पहुंचा तो कोई बोरा लेकर लगे टमाटर लूटने।

इस दौरान ड्रायवर ज़ख्मी हालत में गाड़ी में कराहते फंसा रहा। कुछ ग्रामीण उसकी मदद को भी पहुंचे, वहीं पुलिस को भी दुर्घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के सामने का क्षतिग्रस्त हिस्सा को कटवाकर ड्रायवर को बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हालांकि टमाटर की लूट तब भी जारी ही रही।

देखिये वीडियो …. 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।