बंटी और बबली 2 को लेकर बड़ी खबर…

मुंबई. अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित कलाकार शारवरी ने आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए डबिंग पूरी कर ली है.

Close Button

 निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरा कर लिया है. बंटी और बबली 2 गुदगुदाने वाला बड़े पर्दे का मनोरंजक फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर से एक बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने हम तुम और ता रा रम पम जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है.

यशराज फिल्म्स ने शेयर की तस्वीर

यशराज फिल्म्स ने एक आधिकारिक पोस्ट में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी से संबंधित अनिवार्य दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी हो गई. यशराज फिल्म्स ने कलाकारों की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मुखर्जी और सैफ के साथ चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी वाघ भी नजर आ रही हैं. मुखर्जी और खान 11 साल बाद साथ नजर आएंगे. साल 2005 में आई ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन थे.

26 जून 2020 को होनी थी रिलीज

‘बंटी और बबली’ के पहले भाग में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. इस फिल्म का ‘कजरारे’ गाना बेहद लोकप्रिय रहा था. फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का निर्देशन वरुण वी. फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को 26 जून 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग तय वक्त में पूरी नहीं हो पाई थी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।