Explosive Interview: एंकर के कमेंट पर भड़के राज ठाकरे, बोले- माइक फेंक कर मारूं?

मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे. राज का इंटरव्यू ले रहे थे वरिष्ठ पत्रकार दिबांग. इंटरव्यू में दिबांग के एक कमेंट पर राज ठाकरे ने माइक फेंक कर मारने की बात कह डाली.

मुंबई. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को उनके आक्रामक तेवरों के लिए जाना जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंटरव्यू कर रहे पत्रकार से ये तक कह दिया कि माइक फेंक कर मारूं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या. दरअसल महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. इस चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बातें पहुंचाने में लगे हैं. इसी सिलसिले में मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे. राज का इंटरव्यू ले रहे थे वरिष्ठ पत्रकार दिबांग.

दिबांग द्वारा राज ठाकरे का इंटरव्यू तमाम लोगों के बीच हो रहा था. मंच से दिबांग ने राज ठाकरे से पूछ लिया कि, ‘आपको ईडी वाले 8 घंटे तक बैठाए रखे थे. ऐसा क्या हो रहा था अंदर इतनी देर तक.’ इस पर राज ठाकरे ने कहा कि बातचीत सिर्फ डेढ़ घंटे की हुई थी लेकिन किसी को दिखाने के लिए वो लोग मुझे 8 घंटे तक बिठाए रखे थे.

राज ठाकरे के जवाब पर दिबांग ने कहा कि अब राज ठाकरे वो राज ठाकरे नहीं रह गए जिसके लिए उन्हें जाना जाता था, अब राज ठाकरे बदल गए हैं. दिबांग के इस कमेंट पर राज ठाकरे ने अपने अंदाज में कहा कि किसी के कान के नीचे बजाऊं तभी राज ठाकरे लगूंगा क्या? राज यहीं नहीं रुके. वह आगे कहने लगे कि आप चाहते क्या हैं..ये माइक फेंक कर मारूं तभी राज ठाकरे लगूंगा.

राज ठाकरे के इस तरह के जवाब से दिबांग शांत हो गए. राज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सफाई दी कि आपको क्या लगता है कि, ‘मैं घर में भी ऐसा ही रहता हूं. गुस्सा जानबूझकर नहीं लाता. जब आंदोलन करता हूं तो वैसा मूड अपने आप हो जाता है.’

 देखें वीडियो ( माइक फेक कर मारने वाली बात वीडियो में 5वें मिनट के बाद है)

NCP नेता प्रफुल्ल पटेल का इकबाल मिर्ची से संबंध, सरकार जब्त करेगी पूरी संपत्ति

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।