चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के मशहूर एक्टर ललित की मौत, दिव्येंदु शर्मा ने दी जानकारी …

मुंबई. अमेजॉन प्राइम वीडियो का सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ में ‘ललित’ का किरदार निभाने वाले एक्टर का निधन हो गया है. इस सीरीज में ‘ललित’ का किरदार निभाकर ही एक्टर ‘ब्रह्मा मिश्रा’ मशहूर हुए थे. मुन्ना त्रिपाठी यानी कि को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट के जरिए दी है.

बता दें कि को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी देते हुए इतने कम समय में इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने पर उनके और उनके परिवार के प्रति शोक भी प्रकट किया. ब्रह्मा ने अपने किरदार ‘ललित’ से पहले और दूसरे दोनों सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

इस सीरीज में उनके किरदार को इतना पसंद किया गया था कि उन पर ढेरों मीम भी बनने लगे थे. भोपाल के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखते थे. 2013 में उन्होंने ‘चोर चोर सुपर चोर’ मूवी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में ‘खुदादद खान’ का रोल भी अदा किया.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

ब्रह्मा मिश्रा, मनोज बाजपेयी को अपना रोल मॉडल मानते थे और उनके साथ फोटो क्लिक कराने का मौका भी नहीं छोड़ते. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद मनोज बाजपेयी की फोटो शेयर करके उन्हें अपना रोल मॉडल बताया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!