अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में विधायकों-मंत्रियों के बच्चों को नौकरी देने पर उठाए सवाल, सीएम चन्नी पर कसा तंज

अमृतसर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं. यहां पहुंचकर उन्होंने चन्नी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पंजाब में विधायकों-मंत्रियों के बच्चों को नौकरी देने पर सवाल उठाए. ताजा मामला घन्नौर हलके के विधायक मदन लाल जलालपुर के बेटे और जिला परिषद सदस्य गगनदीप जौली को पावरकॉम के डायरेक्टर प्रबंधकीय पद पर नियुक्त करने का है. इसे लेकर केजरीवाल ने सीएम चन्नी और पंजाब सरकार पर निशाना साधा है.

‘चन्नी हेलीकॉप्टर पर घूमते हैं और मैं सड़कों पर, इसलिए मैं काला हूं, लेकिन पंजाब की मां-बहनों को मेरा रंग पसंद, क्योंकि उन्हें पता है कि मेरी नीयत साफ है’- केजरीवाल

 

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आज पंजाब की कांग्रेस सरकार केवल विधायकों और मंत्रियो के बच्चों को सरकारी नौकरियां दे रही हैं. हमारी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियां जनता के बच्चों को मिलेंगी. चन्नी सरकार की ये धांधली बंद करेंगे. वहीं पंजाब के स्कूलों की खस्ताहालत पर केजरीवाल ने ट्वीट किया कि चन्नी साहब कहते हैं कि पंजाब के स्कूल सबसे अच्छे हैं. मतलब स्कूलों को ठीक करने की उनकी कोई मंशा नहीं है. इन नेताओं ने जानबूझकर सरकारी स्कूलों को 70 साल से खराब रखा है, लेकिन अब नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बनी, तो यहां के बच्चों को भी हम लोग दिल्ली जैसी शानदार शिक्षा देंगे.

पंजाब कैबिनेट का बड़ा फैसला, सामान्य वर्ग के गरीब छात्रों के लिए ‘मुख्यमंत्री वजीफा स्कीम’ शुरू, 3 सब तहसीलों को भी हरी झंडी

 

इससे पहले चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर जुबानी हमले किए थे. उन्होंने आप को ‘काले अंग्रेज’ कहा था. उन्होंने कहा था कि पंजाब पंजाबियों का है, लेकिन कुछ काले अंग्रेज बाहर से आकर यहां राज करना चाहते हैं. चन्नी ने कहा था कि पंजाब पर केवल उसके लोगों का शासन होगा और ‘केजरीवाल जैसे’ लोगों को यहां के लोगों की समस्याओं और जरूरतों के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!