Rubina Dilaik के फिगर को लेकर कही गंदी बाते… एक्ट्रेस ने कहा- ‘आप खुद को मेरा फैन कहना बंद कर दो’

मुंबई. Bigg Boss 14 की विनर और एक्ट्रेस Rubina Dilaik फिट एक्ट्रेसेस में से एक है. Rubina अपने फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं. Bigg Boss में अक्सर उन्हें योगा और एक्सरसाइज करते देखा गया था. हालांकि, कोरोना काल में उनका वजन बढ़ गया था, जिसके बाद उन्हें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ट्रोलींग का शिकार भी होना पड़ा था. Rubina का कहना है कि जिन लोगों को मेरे काम और मेहनत से ज्यादा मेरी फिटनेस महत्वपूर्ण लगती है, वो खुद को मेरा फैन बताना बंद कर दें.

रबीना ने दिया करारा जवाब

Rubina Dilaik ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘मेरे प्रिय शुभचितंकों मैं काफी समय से देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है. आप लगातार मुझे नफरत भरे मेल्स और मैसेजेस भेज रहे हैं. अगर मैं पीआर हायर नहीं करती हूं, तो आपको मेरी काबलियत नहीं दिखती है. आप मुझे मेरे फैन न रहने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स पाने के लिए मेहनत नहीं कर रही हूं’.

इसे भी पढ़ें – OMG! Ravi Dubey का जला हुआ चेहरा देख डर गए फैंस, जानिए क्या है पूरा मामला …

खुद को मेरा फैन बताना बंद करो

उन्होंने आगे लिखा कि ‘मैं वास्तव में बहुत निराश हूं क्योंकि आपको मेरे टैलेंट और काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक मेरी शारीरिक बनावट महत्वपूर्ण लगती है. लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है, यह मेरी लाइफ है और इसके अलग-अलग चरण हैं और आप भी मेरे जीवन का एक चरण हो. मैं अपने फैंस का सम्मान करती हूं, इसलिए अब आप खुद को मेरा फैन कहना बंद कर दो’.

इसे भी पढ़ें – पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट की अगुवाई वाली टीम को लेकर दिया था ये बयान, गौतम गंभीर ने की आलोचना … 

कोविड होने के बाद बढ़ गया वजन

बता दें कि कोरोना से रिकवरी के दौरान Rubina Dilaik का वजन काफी बढ़ गया है. सितंबर में उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी. Rubina Dilaik ने बताया कि उनका 7 किलो वजन बढ़ गया है. वह खुद को अनकम्फर्टेबल महसूस कर रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस भी बहुत कम हो गया है. बता दें कि Rubina Dilaik कोविड से ठीक होने के बाद काम पर वापस लौट आई हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग ‘शाहरुख खान’ रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!