रोलबोल कॉफ़ी डेट के आकर्षण में बंधे फिल्म निर्देशक रजत मुखर्जी, कहा- देश में क्रांति लाएगा यह विचार…

रायपुर। बॉलीवुड फिल्म प्यार तूने क्या किया, रोड, लव इन नेपाल जैसी सफल फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी रायपुर प्रवास के दौरान रोलबोल की कॉफ़ी डेट में पहुंचे. रोलबोल की संकल्पना ने आकर्षण में बंधे रजत ने कहा कि यह विचार पूरे देश मे क्रांति लाएगा.

बता दें कि सकारात्मक लोगों का समूह रोलबोल कॉफ़ी डेट का आयोजन निरंतर करता रहता है, जिसमें 15-20 नए लोग आपस में मिलते हैं, और साथ एक मंच पर जुड़ कर कैसे रेस्ट ऑफ लाइफ को बेस्ट ऑफ लाइफ बनाया जाए इस पर विचार कर कार्य करते हैं.

रोलबोल का एक विशाल आयोजन उद्गम अगले महीने 12 जनवरी को रायपुर में होने जा रहा है, जिसमें तारक मेहता फेम शैलेश लोढा, फोर्ब्स लिस्ट में सम्मिलित विक्की रॉय, आईएएस टॉपर इरा सिंघल, लाडली फाउंडेशन के संस्थापक नेशनल अवार्ड विजेता देवेंद्र गुप्ता कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

रोलबोल के फाउंडर दर्शन साँखला ने बताया कि रोलबोल आने वाले 5 वर्षों में 35 शहर में अपने क्लब बनाएगा और 100 शैक्षणिक संस्थान में रोलबोल गैंग की स्थापना होनी है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।