गौरला में किया जाएगा पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का अंतिम संस्कार, प्रशासन ने तैयारियां की तेज

विप्लव गुप्ता, पेन्ड्रा। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद उनके गृह नगर पेन्ड्रा गौरेला में शोक की लहर है. जोगी का अंतिम संस्कार गौरेला में किया जाएगा. जिसे लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी है.

Close Button

शनिवार को उनका अंतिम संस्कार भी गौरेला पॉवर हाउस के पास स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा. जोगी के पार्थिव देह को रायपुर से पहले बिलासपुर स्थित मरवाही सदन में आम लोगो के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, उसके बाद शव को सड़क मार्ग से जोगी के पैतृक गांव जोगीसार लाया जाएगा और अंतिम दर्शन के बाद सीधे गौरेला स्थित जोगी निवास में आमजन के अन्तिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. अजीत जोगी का अंतिम संस्कार उनके सामाजिक रीति-रिवाजों के साथ गौरेला के पॉवर हाउस के पास स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के अंतिम संस्कार में प्रदेश भर से वीवीआईपी के आने की संभावना है, जिसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आज बिलासपुर एसपी समेत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पेन्ड्रा गौरेला पहुंचकर हेलीपैड,जोगी निवास ,और जहा पर अजीत जोगी के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा, उन सभी जगहों पर पहुंचकर निरीक्षण किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।