महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवाजीराव पाटिल का निधन, कुछ दिन पहले मिले थे कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शिवाजीराव पाटिल निलांगेकर का 91 वर्ष की उम्र में देर रात पुणे में निधन हो गया है. शिवाजीराव कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिले थे. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि 985 से 1986 तक शिवाजीराव महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

Close Button

दरअसल शिवाजीराव को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें पुणे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पिछले महीने के आखिरी में कोरोना टेस्ट कराया था. जिसमें कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इलाज के दौरान देर रात उनका निधन हो गया. बता दें कि शिवाजीराव के पोते संभाजी पाटिल निलंगेकर भाजपा विधायक हैं और पूर्व की देवेंद्र फडणवीस सरकार में श्रम मंत्री थे.

गौरतलब है कि शिवाजीराव पाटिल को मजबूत को-ऑपरेटिव नेता के तौर पर जाना जाता था. लातूर में शिवाजीराव के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और औसा से विधायक अभिमन्यु पवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. उनका भी लातूर के अस्पताल में इलाज चल रहा था.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।