Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ( BJP state president VD Sharma) ने दतिया के सेवड़ा से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता राधेलाल बघेल (Radhelal Baghel) को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। सेवढ़ा से विधायक राधेलाल बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) को अपशब्द (गाली) कह रहे हैं। वीडियो की जानकारी जैसे ही भोपाल मे पार्टी नेताओं को लगी फौरन राधेलाल बघेल को पार्टी से निलंबित कर दिया। 

इसे भी पढ़ेः Panchayat Election: MP पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई, राज्य और केंद्र सरकार की याचिकाओं पर एक साथ होगी सुनवाई 

क्या था वीडियो में ?

पूर्व विधायक राधेलाल बघेल को जिस वायरल वीडियो के कारण पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया वो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो राधेलाल अपने समर्थकों और क्षेत्र के लोगों के साथ इलाके का दौरा कर रहे थे। इसी दौरान राधेलाल बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 9 सेकंड का है पार्टी ने राधेलाल बघेल की टिप्पणी को घोर आपत्तीजनक माना है। और पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज आज दिल्ली दौरे पर, बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में होंगे शामिल 

सिटिंग MLA का टिकट काटकर मिला था टिकट

राधेलाल बघेल 2008 में सेवड़ा विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे। वो 2013 तक यहां से विधायक रहे थे। 2013 में वो बीजेपी के प्रदीप अग्रवाल से चुनाव हार गए। इसके बाद 2018 विधानसभा चुनाव से पहले राधेलाल बघेल बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी ने बघेल के लिए अपने सिटिंग विधायक प्रदीप अग्रवाल का टिकट काटकर उन्हें दिया, लेकिन वो कांग्रेस के धनश्याम सिंह से बड़े अंतर से चुनाव हार गए ते। राधेलाल बघेल का इलाके के ओबीसी वर्ग पर अच्छी पकड़ मानी जाती है। इसकी कारण पार्टी ने उन्हें टिकट दिया था।

इसे भी पढ़ेः पत्नी को निर्वस्त्र कर दोस्तों के सामने परोस देता था कलयुगी पति, वहीं बैठकर करवाता था गैंगरेप, 5 लोगों ने कई बार किया दुष्कर्म, मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिए प्रेम जाल में फंसाया था, छत्तीसगढ़ की है पीड़िता

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus