Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को थिएटर के दिग्गज किरण भट्ट के तौर पर एक नया ‘नट्टू काका’ मिल गया है. इससे पहले ‘नट्टू काका’ का किरदार दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक ने निभाया था, जिनकी 3 अक्टूबर 2021 को कैंसर से मृत्यु हो गई थी. दिलचस्प बात यह है कि वास्तविक जीवन में, किरण और नायक की एक लंबी दोस्ती थी, जो थिएटर उद्योग में अपने शुरूआती वर्षों से थी.

अपनी दोस्ती पर टिप्पणी करते हुए किरण भट्ट ने कहा कि “लगभग पुराने नट्टू काका की तरह ही नए नट्टू काका आ रहे हैं और मुझे अपने प्रिय मित्र घनश्याम की भूमिका निभाने में खुशी हो रही है. यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक भूमिका है और मुझे आशा है कि घनश्याम की भूमिका के साथ न्याय करने के लिए शुरू से ही उत्कृष्ट रहा है.”

इसे भी पढ़ें – BREAKING : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल सदन में साबित करेंगे बहुमत, बुलाया गया विशेष सत्र…

वहीं, असित कुमार मोदी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के परिवार में नए नट्टू काका का स्वागत करते हुए कहा कि “हाल ही में जब हमने गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के नए शोरूम का उद्घाटन किया, तब भी यह पूरा नहीं लगा और कुछ गायब था. हमे नट्टू काका को वापस लाना था. 2008 में शुरू होने के बाद से हमें जो प्यार मिला है, वह अपार है और हमें उम्मीद है कि दर्शक नट्टू काका को गले लगाएंगे, क्योंकि वह जेठालाल के नए उद्घाटन स्टोर पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.”

इसे भी पढ़ें – Jagannath Rath Yatra 2022 : रथयात्रा में करें श्री जगन्नाथ जी के नाम का कीर्तन, श्री कृष्ण की मिलेगी कृपा…

बता दें कि सब टीवी पर आने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो एक दैनिक कॉमेडी शो है, जो पहली बार 2008 में प्रसारित हुआ था. 2008 से अब तक इसके कुल 3400 से ज्यादा एपिसोड के साथ ये शो अपने 14वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है. यह शो हर दिन सोनी सब चैनल पर प्रसारित होता है.