20 साल बाद सनी देओल और अमीषा फिर मचाएंगे गदर… ‘Gadar 2’ की शूटिंग शुरू, ये होगी कहानी

मुंबई. 20 साल बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक साथ अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 (Gadar 2 shooting) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हो रही है. दोनों अपने प्रसिद्ध किरदार तारा सिंह और सकीना के गेटअप में नजर आ रहे हैं. अमीषा पटेल ने खुद शूटिंग के सेट की तसवीरें शेयर की है जो वाकई उनके प्रशंसकों के लिए तोहफा है.

फिल्म के सेट से फोटो शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा- Gadar 2 मुहूर्त शॉट. इसके साथ ही उन्होंने आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय को टैग करते हुए उन्हें शूटिंग सेट पर टाइम बिताने के लिए शुक्रिया भी कहा. फोटो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सफेद सूट के साथ पीले दुपट्टे में नजर आ रही हैं. वहीं उनके नजदीक बैठे सनी देओल (Sunny Deol) महरून कुर्ते के साथ सफेद पायजामे और मैचिंग पगड़ी में दिख हरे हैं.

ये होगी ‘Gadar 2’ की कहानी

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर जहां 1947 में भारत के बंटवारे के दर्द को बयां करती है, वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा. एक करीबी एक सूत्र ने 2019 में एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया था, “हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं. गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी. कहानी भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगी. इसके बिना गदर अधूरी है.”

बता दें कि गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. पुरानी फिल्म का निर्देशन भी इन्होंने ही किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2,  साल 2022 में रिलीज होगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!