गैंग्स ऑफ वासेपुर: धड़ाधड़ मारीं 5 गोलियां, फिर Video शेयर कर बोला- ‘बुरा होगा अंजाम’

गैंग्स ऑफ वासेपुर: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में अब हत्या होने के कुछ घंटे बाद ही गैंग्स वीडियो जारी करके उसकी जिम्मेदारी लेने लगे हैं. बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान की पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के तुरंत बाद प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे के मर्डर की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दिया है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

दरअसल, वासेपुर में जमीन कारोबारी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. नन्हे हत्याकांड के बाद आधी रात को वासेपुर के ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि लाला हत्याकांड का मास्टर माइंड नन्हे ही था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी.

प्रिंस खान ने कहा है कि लाला खान के कारोबार में उसका पैसा लगा था. नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान की हत्या कर उसे कमजोर करने का प्रयास किया था. लाला हत्याकांड के बाद चार महीने तक उसने मास्टरमाइंड की खोज पड़ताल की थी, तब नन्हे को मारा गया.

वायरल वीडियो में प्रिंस ने कहा है कि धनबाद में अब अमन सिंह गिरोह या फहीम खान गिरोह का नहीं बल्कि बड़े सरकार (गोपी खान) और छोटे सरकार (प्रिंस खान) का ही चलेगा. गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर वासेपुर सहित कोयलांचल धनबाद में दहशत फैलाने का प्रयास किया है.

फहीम के बेटे ने लिया था कई अपराधियों का नाम

नन्हे खान पर गोली चलने के बाद गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल ने कई अपराधियों के नाम का खुलासा करते हुए उनपर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया था. इकबाल ने कहा कि पहले भी प्रिंस खान फोन कर धमकी दिया करता था, जिसकी शिकायत बैंक मोड़ थाना में किया गया था.

घटना पर धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस की कई टीम बनाई गई है और रात से ही अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. SSP ने कहा कि कोई भी वीडियो बनाकर वायरल कर सकता है. इस गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान हो गयी है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।