BREAKING: ग्वालियर किले से युवती ने लगाई छलांग, स्थानीय लोगोंं ने बचाई जान

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर किले (Gwalior Fort) से कूदकर युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। किस्मत से युवती किले और तलहटी के बीच झाड़ियों में अटक गई। युवती झाड़ियों में फंसी थी। स्थानीय लोग तुरंत युवती का रेस्क्यू कर झाड़ियों से निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

इसे भी पढ़ेः Anti Mafia Action: सूदखोर के घर पर चला प्रशासन का हथौड़ा, शासकीय भूमि पर से हटाया कब्जा

मिली जानकारी के मुताबिक युवती किले से कूदने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा था। सुसाइड नोट में युवती का नाम संजना लिखा हुआ है। सुसाइड नोट में जिन नम्बर पर सम्पर्क करने के लिए लिखा हुआ है, फिलहाल पुलिस उस, नंबर पर लगातार कॉल कर रही है। लेकिन कोई कॉल को रिसीव नहीं कर रहा है। बहोड़ापुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ेः Madhya Pradesh Road Accident: बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, बैतूल में नरखेड़ गांव के पास हुआ हादसा, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख 

दरअसल ग्रामीणों को ग्वालियर किले के तलहती में झाड़ियों के बीच घायल अवस्था मे पड़ी हुई युवती मिली। ग्रामीण तुरंत युवती का रेस्क्यू कर गंभीर हालत में जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

इसे भी पढ़ेः कोरोना अलर्टः स्कूलों में 100 फीसदी वैक्सीनेटेड का बोर्ड लगाना जरूरी, पैरेंट्स से भी लिया जाएगा दोनों डोज का सर्टिफिकेट

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!