युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को लेकर आई अच्छी खबर, जल्द कर सकते हैं वापसी

स्पोर्ट्स डेस्क. सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की उम्र भले ही कम है लेकिन बल्लेबाजी उनकी बड़े बड़े स्टार से कम नहीं है, तभी तो जब उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला तो उन्होंने कुछ ही मैच में अपनी काबिलियत भी साबित कर दी थी, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी सेलेक्ट हो चुके थे लेकिन भाग्य ने साथ नहीं दिया और वो चोटिल हो गए. और फिर उनके साथ कुछ भी सही नहीं चल रहा था, डोपिंग में फंसने के बाद उन्हें बैन भी कर दिया गया.

लेकिन अब डोपिंग बैन उनका 15 नवंबर से खत्म होने जा रहा है, और पृथ्वी शॉ को लेकर अच्छी खबर आ रही है.

खबरों की मानें तो पृथ्वी शॉ जल्द ही मुंबई टीम से वापसी करते नजर आ सकते हैं, सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जल्द ही खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

मुंबई टीम के पूर्व कप्तान और मुंबई क्रिकेट संघ की सेलेक्शन कमेटी  के अध्यक्ष मिलिंग रेगे ने कहा है कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग का बैन खत्म होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा.

मुंबई के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि बैन हटते ही पृथ्वी शॉ के नाम पर चयन के लिए विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा है कि 16 नवंबर से पृथ्वी शॉ खेल पाएंगे उनके सेलेक्शन पर विचार जरूर किया जाएगा.

रेगे ने आगे कहा कि शॉ एक क्लास प्लेयर हैं, वो एक प्रतिभावान बल्लेबाज है, उन्होंने पिछले एक डेढ़ साल में मुंबई के लिए काफी रन बनाए हैं.

ऑस्ट्रेलिया दैरे से पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, हलांकि बीच में थोड़ा विराट लग गया तो अब उन्हें नई शुरुआत करनी होगी.

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था, मुंबई के इस बल्लेबाज का बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।