हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर हुआ रिलीज, काजोल के बर्थडे पर अजय देवगन ने दिया तोहफा, ट्रेलर में देखिये सर से लेकर पांव तक बदल चुकी हैं काजोल…

मुंबई. काजोल के जन्मदिन पर उनके पति अजय देवगन ने एक और तोहफा दिया है. आगामी 7 सितंबर को रिलीज होने वाली काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसके डायरेक्टर प्रदीप सरकार हैं. ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल ने सिंगल मदर का किरदार निभाया है. ट्रेलर में काजोल बिंदास अंदाज नजर में आती हैं जो अपने बेटे के साथ उसी की कॉलेज में आगे की पढ़ाई के लिए एडमिशन लेती हैं. काजोल के बेटे का किरदार एक्टर रिद्धि सेन ने निभाया है.

अपने डार्क कॉम्प्लेक्शन की बिना चिंता किए हुए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली काजोल 90 के दशक की सबसे कामयाब एक्‍ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. काजोल के बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्‍म हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter ela) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म के जरिए काजोल तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. काजोल आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म दिलवाले में नजर आई थीं.

जिसके बाद न सिर्फ उनके चेहरे की काया बदली बल्‍कि वह पहले से कहीं ज्‍यादा फिट भी दिखने लगीं. तब से लेकर फिर से वह अपने मेकओवर को लेकर दुबारा चर्चा में हैं. काजोल की नेचुरल ब्‍यूटी की तरीफ कई लोगों ने की है. कभी उनके डस्‍की कॉम्प्लेक्शन पर फैंस अपनी जान छिड़कते थे, लेकिन फिर जब वह अचानक नए रंग-रूप के साथ दिखीं तब चर्चा फैल गई कि उन्‍होंने स्‍किन लाइट‍निंग ट्रीटमेंट के जरिये अपना रंग गोरा किया है.

हाल ही में, काजोल ने खुद को सिर से पैर तक पूरी तरह से बदल लिया है. उनका यह सेक्‍सी लुक एक बेहतरीन स्‍टाइल स्‍टेटमेंट की तरह से देखा जा रहा है. लंबे समय तक, काजोल लेटेस्‍ट फैशन ट्रेंड से दूर थीं. वह ज्यादातर अपने सिगनेचर स्‍टाइल यानि साड़ी और सूट में ही देखी जाती थीं. लेकिन, उनकी स्टाइलिस्ट त्रिपर्ना मजूमदार ने उनका स्‍टाइल पूरी तरह से बदल दिया. अब काजोल बोल्‍ड लिप शेड्स, नई हेयरस्‍टाइल, बढियां मेकअप और स्‍टाइलिश आउटफिट में नजर आती हैं.

देखिये ट्रेलर…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।