दशगात्र में शामिल होने जा रहे ससुर-दामाद की तेज रफ्तार ट्रेलर ने ले ली जान, तीसरे की हालत गंभीर

मनोज यादव, कोरबा। दीपका रैनपुर के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया.

जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार होकर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने पाली बतरा निवासी मनमोहन कंवर अपने दामाद गुलाब सिंह और गांव के ही रहवासी छत राम के साथ बांगो आरोदे जा रहे थे. इस दौरान दीपक रैनपुर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक चला रहे गुलाब सिह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मनमोहन कंवर और छत राम को गम्भीर चोट आई, जिन्हें 112 की मदद से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया. उपचार के दौरान अस्पताल में मनमोहन ने भी दमतोड़ दिया, वहीं छत राम की हालत गम्भीर बनी हुई है. इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

मृतक मनमोहन और गुलाब रिश्ते में दामाद और ससुर हैं, वहीं छत राम गांव का ही रहने वाला है. घायल छत राम के अनुसार, ट्रेलर की रफ्तार काफी तेज थी. हादसे के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।