14 सितंबर का राशिफल : इस राशि के जातक न चलाएं तेज गति से गाड़ी, हो सकती है हानि, जानिए आपकी राशि में क्या है खास ?

रायपुर. आज का पंचांग- दिनांक 14.09.2021 शुभ संवत 2078 शक 1943 सूर्य दक्षिणायन का भाद्रपद मास शुक्ल पक्ष अष्टमी तिथि दोपहर को 01 बजकर 10 मिनट तक दिन मंगलवार ज्येष्ठा नक्षत्र दिन 07 बजकर 05 तक आज चंद्रमा धनु राशि में आज का राहुकाल दोपहर 03 बजकर 03 मिनट से 04 बजकर 34 मिनट तक.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल

मेष राशि – मातृपक्ष तथा जीवनसाथी के साथ धार्मिक उत्सव में शामिल होने हेतु कुंटुब के साथ दिन बीता सकते हैं आज पूरा दिन पूजा एवं लोगों के बीच बिताना सूकून देगाआज आप लोन से मुक्त होने हेतु प्रयास करेंगे थकान से बचने के लिए के निम्न उपाय करने चाहिए -‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ का जाप करें माता दुर्गा को वायलेट रंग का वस्त्र चढ़ायें.

वृषभ – व्यावसायिक स्तर में सुधार होकर ग्रोथ बहुत अच्छी होने की संभावना पिता का स्वास्थ्य काम को प्रभावित करने के साथ वित्तीय हानि भी दे सकता है आज अपना कर्ज या लोन पटाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें मंदिर में केला, नारियल का दान करें.

मिथुन –ज्यादा तेज गाड़ी हानिकारक हो सकती है भीड़ में विवाद से बचें आहार की अनियमितता कष्टकारी हो सकती है शांति के लिए गुड़ गेहू का दान करें आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

कर्क – आज आप जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं देवी जी की आराधना या पूजन करने के साथ वस्त्र या दान-पुण्य करने की भी संभावना साथ ही बिजनेस का एक्सटेंशन कर सकते हैं शांति के लिए माँ दुर्गा को मसूर दाल या लाल वस्त्र चढ़ायें दुर्गा कवच का पाठ करें.

सिंह – करीबी रिश्तो में विवाद संभव सामाजिक कार्य में समय और धन व्यय पार्टनरों से तालमेल में कमी आकस्मिक घाटा या धोखे की संभावना उपाय- ऊॅ भौं भौमाय नमः का एक माला जाप करें मंदिर में लड्ड़ का भोग लगायें.

कन्या – नये कार्य की शुरूआत कर सकते हैं कार्य की स्थिति बेहतर होगी अकेलापन बोर संभव उपाय आजमायें- ऊॅ शं शनै श्चराय नमः का जाप करें काली चीजों का दान करें.

तुला – प्रतियोगिता परीक्षा किंतु पढ़ाई में मन नहीं लग रहा एकाग्रता के साथ दोस्ती कम करना होगा व्यसन तथा रात जागरण के पारिवारिक तनाव शांति के लिए – गणपति स्त्रोत का जाप करें गणेशजी में दूबी चढ़ायें…

वृश्चिक – राजनैतिक सर्पोट या काम से अचानक लाभ की प्राप्ति मनोरंजन या इमोशनल रिश्तो में दिन बितायेंगे विवादों से बचें उपाय -ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें मूली का दान करें.

धनु – विरोधियों से लाभ की संभावना आत्मविश्वास में वृद्धि घरेलू खर्च में वृद्धि किसी पुराने शत्रु से हानि संभव उपाय- खीर बनाकर कम से कम एक कन्या को खिलायें स्वेत वस्त्र धारण करें.

मकर – आज घरेलू सामग्री पर खर्च पारिवारिक शुभकाम में सहभागिता माता के स्वास्थ्य संबंधी तनाव उपाय करें – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें गुरूजनों का आर्शीवाद लें.

कुंभ – नवीन वस्त्र की प्राप्ति आज भाईयों एवं सहयोगियों से विवाद आकस्मिक धन हानि की संभावना बचने के लिए शांति के लिए -ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें चावल, दूध, दही का दान करें.

मीन – आज आपको नए कामों में लाभ संपत्ति संबंधी विवाद की समाप्ति अध्ययन संबंधी यात्रा पितातुल्य व्यक्तियों से वैचारिक मतभेद से तनाव उपाय करें तो लाभ होगा- ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें केला, नारियल का दान करें.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।