हॉरर फिल्म ‘बाली’ का होगा डिजिटल प्रीमियर, सामने आई डेट …

मुंबई. अभिनेता स्वप्निल जोशी की आगामी मराठी हॉरर फिल्म बाली का डिजिटल प्रीमियर 9 दिसंबर को होगा. फिल्म बाली के निर्माता विशाल फुरिया द्वारा अभिनीत और अर्जुन सिंह बरन और कार्तिक डी निशानदार की जीएसईएएमएस (ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और मीडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड) द्वारा निर्मित, फिल्म, का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा.

बाली फिल्म फुरिया ने कहा कि “एक शैली के रूप में, मैं हॉरर से आकर्षित हूं और इस स्पेस में हर फिल्म के साथ नई जमीन तोड़ने का मेरा निरंतर प्रयास रहा है. सबसे अच्छी तरह की डरावनी फिल्में मनोवैज्ञानिक हैं, जो पात्रों के लिए सहानुभूति पैदा करती हैं, भले ही उनका मूल आधार वास्तविकता से बहुत दूर हो. जितना अधिक हम विश्वास करते हैं कि हम क्या देख रहे हैं, अनुभव उतना ही अधिक मजेदार हो जाता है.”

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

‘बाली’ एक विधवा, मध्यमवर्गीय पिता, श्रीकांत (स्वप्निल जोशी) के जीवन के बारे में है, जो एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब उसका 7 वर्षीय बेटा मंदार (समर्थ जाधव) बीमार हो जाता है और उसे जन संजीवनी अस्पताल में रेफर किया जाता है. हालात बदल जाते हैं जब मंदार एक रहस्यमय नर्स से बात करना शुरू कर देता है, जिसके बारे में उनका दावा है कि वह अस्पताल के परित्यक्त हिस्से में रह रही है.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

एमाज़ॉन प्राइम वीडियो के इंडियन कंटेंट अधिग्रहण के प्रमुख मनीष मेंघानी ने कहा कि “अमेजॅन प्राइम वीडियो ने हमेशा अपने दर्शकों की सामग्री को कहानी कहने, स्तरित कथाओं और आकर्षक प्रदर्शन के मामले में लाने का प्रयास किया है.”

मेंघानी ने कहा कि “छोरी पर उपभोक्ताओं के प्यार के बाद, हम विशाल फुरिया के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखने के लिए रोमांचित हैं, जो भारत में हॉरर शैली को फिर से परिभाषित करने का प्रयास कर रहे हैं.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!