राजधानी में मच्छरों का आतंक: भाजयुमो ने निगम मुख्यालय का घेराव किया, बोले- चौराहों पर लाइट लगाने से शहर साफ नहीं होता, सड़क और नाली में भी…

शिवम मिश्रा, रायपुर। भाजयुमो ने निगम मुख्यालय का घेराव किया. मच्छरों के बढ़ते प्रकोप और निगम की अव्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया. BJMY ने आजाद चौक से निगम तक पैदल मार्च निकाला. हाथ में मच्छरदानी लेकर सैकड़ों भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पैदल निकले. कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़कर निगम मुख्यालय का घेराव किया. महापौर को व्यवस्था के लिए ज्ञापन के साथ विरोध स्वरूप मच्छरदानी सौंपी गई.

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कहा कि पिछले लंबे समय से शिकायत है कि रायपुर नगर निगम में मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. हर व्यक्ति अपने घर में शहर में रहने से यह महसूस कर रहा है कि मच्छर कितने बढ़ गए हैं.

भारत सरकार द्वारा आंकड़ा निकाला गया था, जिसमें डेंगू के सबसे ज्यादा मरीज रायपुर नगर निगम में पाए गए थे. महापौर के आने के बाद शहर में हालत खराब हैं. केवल चौक-चौराहों में लाइट लगा देने से शहर साफ नहीं होता है. शहर में स्वच्छता बनाए रखने के लिए नाली से लेकर सड़क तक उतरना पड़ता है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा आज महापौर की जिम्मेदारियों को याद दिलाने के लिए निगम मुख्यालय पहुंचा है. अगर आने वाले समय में व्यवस्था नही सुधरती है, तो वार्ड स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. जनता भाजयुमो के साथ रहेगी.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!