आर्थिक मदद के लिए आए आगे Hrithik Roshan और हॉलीवुड सेलेब्रिटीज, जुटाए इतने करोड़ रूपए

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है. अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत की ख़बरें लगातार आ रही हैं. ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोग अपनी जान भी गवा चुके हैं. ऐसे में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी लगे हुए हैं. वहीं अब Hrithik Roshan ने भारत की मदद के लिए शुरू किए गए एक फंड रेज़िंग केम्पन में आर्थिक सहयोग किया हैं. खास बात यह है कि इस फंड रेज़िंग केम्पेन के ज़रिए कई विदेशी सेलेब्रिटीज भी भारत की आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं.

Close Button

बता दें कि इसकी जानकारी लेखक और लाइफ़ कोच जय शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए दी है. इस पोस्ट के अनुसार, गिव इंडिया के जरिए दुनियाभर के सेलेब्स ने आर्थिक योगदान दिया है. जय ने इन सभी का शुक्रिया अदा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Shetty (@jayshetty)

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे

27 करोड़ से अधिक हुए जमा

जय शेट्टी के पोस्ट के मुताबिक़, हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ फैमिली ने 50,000 डॉलर डोनेट किए हैं. शॉन मेंडिस ने भी इतनी ही रकम दी है. द एलन शो ने 59000 डॉलर जुटाए हैं. ब्रेंडन बरचर्ड और रोहन ओझा ने 50,000 डॉलर दान किए हैं, जबकि जैमी केरन लीमा ने एक लाख डॉलर दिए हैं. कैमिला केबेलो ने 6000 डॉलर जुटाए, जबकि Hrithik Roshan ने 15,000 डॉलर डोनेट किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jay Shetty (@jayshetty)

जय ने इन सभी को अपने चैनल्स के जरिए मदद की गुहार एम्प्लीफाई करने और ख़ुद डोनेट करने के लिए शुक्रिया कहा है. जय ने बताया कि इस फंड रेज़िंग केम्पेन के ज़रिए अब तक 3,688,981 डॉलर यानी लगभग 27 करोड़ 35 लाख रुपये जमा हो चुके हैं.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

कई सेलेब्रिटीज़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को ज़रूरतमंदों की मदद के लिए खोल दिया है. भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर जैसे कलाकार लोगों की गुहारों को अपने एकाउंट्स के ज़रिए प्रसारित कर रहे हैं तो सोनू सूद ने सक्रिय रूप से जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।