अगर Vaccination सेंटर से दूर हैं घर, तो एक फोन पर नि:शुल्क पहुंचाएगी ‘Taxi’…

दिल्ली. बाइक टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाले स्टार्टअप Rapido ने कोरोना महामारी में अब लोगों के लिए सेवा का नि:शुल्क शुरू कर दिया है. Rapido ने शुक्रवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि Delhi-NCR में Vaccination के लिए 18 साल से ऊपर के सभी योग्य व्यक्ति एक बार फिर उसकी बाइक टैक्सी सेवा का नि:शुल्क लाभ उठा सकते हैं.

10 से 23 जून तक मिलेगी सर्विस

Rapido कंपनी ने एक बयान में कहा कि Ride to Vaccinate नाम से शुरू किए गए इस अभियान के पहले चरण में 31 मार्च से 11 अप्रैल के बीच 10,000 मुफ्त सवारी सेवाएं मुहैया की गईं थी. Rapido ने कहा कि इस अभियान के दूसरे चरण के तहत दिल्ली-एनसीआर के निर्धारित 18 अस्पतालों में से निकटतम टीकाकरण केंद्र तक मुफ्त सवारी मुहैया कराई जाएगी. यह अभियान 10 जून से 23 जून तक चलेगा.

आने-जाने में लोगों को मिलेगी सहूलियत

Rapido के सह-संस्थापक अरविंद सांका ने दूसरे चरण के कार्यक्रम की शुरुआत पर कहा, मौजदूा समय के दौरान सुरक्षित और किफायती आवागमन की आवश्यकता को समझते हैं. देश की केवल 20 प्रतिशत आबादी के पास ही अपने वाहन हैं. इस लिहाज से सभी के लिए टीका लगवाने के लिए सुरक्षित और किफायती आवगमन सुविधा प्राप्त करना महत्वपूर्ण हो जाता है. ‘राइड टू वैक्सीनेट’ के माध्यम से हम नागरिकों की आवागमन की बाधा को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।