मध्यप्रदेश में नहीं होगा आइफा 2020 का आयोजन, ‘तमाशे’ से सीएम शिवराज सिंह ने किया इंकार…

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आइफा 2020 के आयोजन को लेकर लगाए जा रहे कयास को विराम देते हुए स्पष्ट कर दिया कि इंदौर में इस ‘तमाशे’ का आयोजन नहीं होगा. उन्होंने आरोप लगाया कि आइफा के नाम पर अनेक सेलीब्रेटि्स पर ‘वसूली’ का आरोप भी लगाया.

Close Button

आइफा 2020 के इंदौर में आयोजन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे आइफा के नाम पर होने वाले तमाशे को पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि आइफा के नाम पर उद्योगों के वसूली की गई है. एक उद्योग के 4 करोड़ रुपए लिए गए और किन-किन लोगों से पैसे लिए गए पता करना चाहिए. इस प्रकार का कार्य ठीक नहीं है. अगर लेने ही है तो कोरोना के लिए लो या दूसरी चीजों के लिए लो.

कोरोना के कारण मार्च में होने वाला आयोजन टला

बता दें कि पूर्व की कमलनाथ सरकार में आईफा 2020 का आयोजन 27 से 29 मार्च के दौरान होने का कार्यक्रम तय किया गया था. कार्यक्रम का उद्घाटन भोपाल और बाकी दिनों का आयोजन इंदौर में होना था. 9 फरवरी को इस संबंध में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी भोपाल आए थे. वहीं आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी ली थी. लेकिन कोरोना की वजह से आयोजन टलता गया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।