शहर में गांजा बेचने की फिराक में था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में बड़े रैकेट तस्करों का हो सकता है खुलासा

मनोज अम्बस्थ,पत्थलगांव. पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. शहर के अंदर गांजा बेचने के फिराक में घुम रहे एक गांजा गिरफ्तार को किया है. साथ ही गांजा भी बरामद किया गया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति काले बैग में गांजा रखकर घूम रहा है. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

पूरा मामला पत्थलगांव थाने इलाके का बताया जा रहा है. आरोपी का नाम सनक साय पैंकरा है. यह पहले भी दो से तीन मर्तबा गांजा जस्करी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. उसके बाद भी लगातार ग्रामीण इलाकों में सक्रिय रहता है. गांजा के शौकिनों को थोक में गांजा सप्लाई भी करता है. इसी वजह से जिले की पुलिस लगातार इस तस्कर पर नजर बनाए हुई थी. आखिरकार पत्थलगांव क्षेत्र में पुलिस ने घात लगाकर उसे पकड़ ही लिया.

पुलिस का कहना है कि अपने टीम के साथ मुखबिर के द्वारा शहर में गांजा बेचने की सूचना पर कार्रवाई की है. पुलिस ने तस्कर को 700 ग्राम गांजा जिसकी कीमत 3500 रुपए आंकी जा रही है. जिसके साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस गिरफ्तार गांजा तस्कर से पूछताछ कर रही है. तस्कर से पूछताछ में तस्करी का बड़ा रैकेट खुलने की आंशका जताई जा रही है. उक्त तस्कर के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट 20-बी के तहत कार्रवाई की जा रही है.

आपकों बता दें कि जशपुर जिला के उड़ीसा सीमावर्ती क्षेत्र में लगातार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इलाके में बड़ी संख्या में गांजा तस्कर अपना पैर पसार चुके हैं. गांजा तस्करों के तार इलाके के  गांव-गांव से जुड़े हुए हैं. वे बाहर से गांजे की खेप मंगाकर उसकी सप्लाई ग्रामीणों में करते हैं.

सूत्रों की मानें तो ग्रामीणों में गांजा तस्करों की गहरी पैठ बन चुके हैं. फिलहाल इस कार्रवाई के बाद से गांजा तस्करों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।