इस रक्षाबंधन में “एक रक्षासूत्र मॉस्क का”, कोरोना के खिलाफ पुलिस की इस मुहिम से आप भी जुड़िये और बनिये इसका हिस्सा

रायगढ़ पुलिस का मॉस्क वितरण का वृहद अभियान, जिले में रिकार्ड न्यूनतम 01 लाख से अधिक मास्क वितरण का लक्ष्य

रायगढ़। लॉकडाउन से लेकर अब तक रायगढ़ पुलिस लगातार कोरोना के प्रति जिलेवासियों को जागरूक करने का कार्य कर रही है । वर्तमान में अन्य राज्यों के साथ ही जिले में कोविड पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हुआ है। बढ़ते संक्रमण से जिलेवासियों को सुरक्षित रखने, मास्क की अनिवार्यता को घर-घर तक पहुंचाने के लिये एक अनोखी मुहिम रायगढ़ पुलिस द्वारा चलाया जायेगा।

रायगढ़ पुलिस की इस मुहिम को लेकर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि कोरोनाकाल में मास्क/फेस कवर भी एक सबसे बड़ा सुरक्षा सूत्र है, जिसका उपयोग वर्तमान में नितांत आवश्यक है। ऐसे में इस रक्षाबंधन पर्व पर रायगढ़ पुलिस का लक्ष्य हर घर के हर सदस्य तक मास्क पहुंचाने का है । इसके लिये न्यूनतम 1 लाख मास्क का वितरण थाना/चौकियों में कर रहे हैं। थाना/चौकी स्टाफ अपने क्षेत्र के हर घरों में इसे वितरण करेंगे।

सभी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रायगढ़ द्वारा जिले के गणमान्य नागरिक, समाजिक/समाजसेवी संगठन एवं मीडिया समूह से आग्रह किया गया है कि “एक रक्षासूत्र मॉस्क का” मुहिम में जुड़कर अपने आसपास के लोगों को मास्क वितरण करें, अपनी तस्वीरें रायगढ़ पुलिस के व्हाट्स नम्बर 94791-93299, फेसबुक https://www.facebook.com/raigarhpolice/ , ट्वीटर https://twitter.com/RaigarhPolice पर हमें शेयर कर सकते हैं ।

साथ ही पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा जिलेवासियों को इस रक्षाबंधन में घर पर त्यौहार का आनंद लेकर अपने भाई, बहन, दोस्तों, परिवारजनों को सुरक्षा स्वरूप उपहार में मास्क देकर सुरक्षा का संकल्प लेने की भावनात्मक अपील की गई है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।