आईपीएल सीजन-13 का आगाज, दो मजबूत टीमों के साथ, यहां पढ़िए कहां और कितने बजे से है मैच, जानिए पिच और मौसम का हाल

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 का आगाज 19 सितंबर शनिवार के दिन से होने जा रहा है, और वो वक्त भी आ चुका है, आईपीएल का आयोजन इस बार कोरोनाकाल की वजह से यूएई में होने जा रहा है।

 

Close Button

जिसकी तैयारी पूरी की जा चुकी है, और लंबे समय से यूएई में फ्रेंचाईजी टीम कड़ी ट्रेनिंग भी कर रही हैं।

 

इस बार का आईपीएल कई मायनों में खास और बदला बदला सा होने वाला है, क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में बिना दर्शकों के मुकाबले खेले जाएंगे, लंबे समय से कोरोनाकाल की वजह से सबकुछ बंद है, फैंस मैच नहीं देख सके हैं, तो आईपीएल क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा मनोरंजन भी बनकर आने वाला है, क्योंकि कोरोनाकाल में इस तनाव भरे माहौल में आीपीएल मनोरंजन का बड़ा केंन्द्र बन सकता है, वैसे भी आईपीएल को हर जगह काफी पसंद किया जाता है।

 

आईपीएल का आगाज, चेन्नई Vs मुंबई मुकाबला

 

आईपीएल सीजन-13 का आगाज आईपीएल की दो मजबूत टीमों के बीच होने जा रहा है, इस बार आईपीएल का आगाज पिछले सीजन की चैंपियन और उपविजेता टीम के बीच खेला जाएगा, मतलब मुकाबले के काफी रोमांचक और दिलचस्प होने की उम्मीद है।

मुंबई  इंडियंस के कप्तान जहां रोहित शर्मा हैं तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी हैं।

 

जानिए कितने बजे से मुकाबला

 

चेन्नई और मुंबई के मुकाबले के साथ ही आईपीएल सीजन-13 का आगाज होगा, मैच 19 सितंबर शनिवार के दिन आबूधाबी में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

 

मौसम का हाल, पिच का मिजाज

 

आबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में बारिश की तो कोई भी संभावना नहीं है, हलांकि गर्मी अधिक होने की वजह से शाम के वक्त का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा, और ह्यमिडिटी का स्तर भी अधिक रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट की बात करें तो पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद रहने की उम्मीद जताई जा रही है, हलांकि यहां फिरकी गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा आबू धाबी में अबतक 45 टी-20 मैच खेले गए हैं, पिछले 10 साल में जिसमें टॉप स्कोर 7 विकेट पर 225 रन रहा है।

बहरहाल मुकाबला दो ऐसी टीमों के बीच है जिसमें चैंपियन खिलाड़ियों की कमी नहीं हैं, लंबे लंबे शॉट्स लगाने वाले खिलाड़ियों की भरमार है ऐसे में अब देखना ये है कि यूएई में 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।