BREAKING : Sonu Sood के घर सहित 6 ठिकानों पर आयकर विभाग कर रहा सर्वे, कोरोना काल में की थी लोगों की मदद

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है, Sonu के मुंबई स्थित घर और दफ़्तर पर आयकर विभाग की टीम सर्वे के लिए पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार, आयकर की टीम ने सोनू से जुड़े 6 ठिकानों का सर्वे किया है. आयकर विभाग के अधिकारीयों की टीम फिलहाल उनके घर और दफ्तर में दस्तावेज खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें – फिल्म Pippa का First Look आया सामने, इस दमदार किरदार में नजर आएंगे Ishaan Khatter … 

हाल ही में दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से Sonu Sood को स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था. सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू ने कहा था कि फिलहाल सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है.

इसे भी पढ़ें – Saif Ali Khan को लगता है एक्सपेंसिव शादियों से डर, कहा – मेरे तो 4 बच्चे हैं, सभी की शादी करनी है… 

बता दें कि पूरे कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने सामाजिक कार्यों के लिए काफ़ी चर्चित रहे थे. सोनू ने लोगों की जमकर मदद के लिए हेल्पलाइन चालू की थीं. तब से मदद का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।