भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज- इसलिए बहुत ही खास होने वाला है मोहाली का ये मुकाबला, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज का चौथा मुकाबला मोहाली के मैदान में खेला जाएगा. जहां पर सबकी नजर रहेगी, क्या टीम इंडिया ये मुकाबला जीत कर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करेगी या फिर कंगारू इस मैच में भी कमबैक करने में कामयाब हो जाएंगे.

सीरीज का चौथा वनडे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा वनडे मैच मोहाली में रविवार को खेला जाएगा. ये मुकाबला भी डे-नाइट होगा, भारतीय समयानुसार मैच दोपहर में 1.30 बजे से शुरू होगा.

अबतक मौजूदा सीरीज

मौजूदा सीरीज में भले ही कंगारुओं ने रांची वनडे मैच में कमबैक किया, और शानदार जीत दर्ज की, लेकिन अभी भी टीम इंडिया 5 वनडे मैच की सीरीज में 2-1 से आगे है. टीम इंडिया सीरीज के दोनों ही शुरुआती मुकाबले जीतने में कामयाब रही, तो वहीं सीरीज के तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी. सीरीज के पहले वनडे मैच में कोहली एंड कंपनी ने 6 विकेट से जीत हासिल की, सीरीज के दूसरे वनडे मैच में भी टीम इंडिया ने 8 रन से जीत दर्ज की, और फिर सीरीज के तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 32 रन से जीत दर्ज कर सीरीज को और रोमांचक बना दिया है.

क्या टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में करेगी बदलाव ?

सीरीज के चौथे वनडे मैच में इस बात पर भी नजर रहेगी कि क्या टीम इंडिया इस मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करेगी, क्योंकि रिषभ पंत को भी इस सीरीज में टीम में रखा गया है लेकिन अबतक उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है. नंबर-4 पर अंबाती रायुडू लगातार फ्लॉप हो रहे हैं, रोहित और धवन की सलामी जोड़ी भी लगातार फ्लॉप हो रही है. इसके अलावा युजवेंन्द्र चहल को बाहर कर रविंन्द्र जडेजा को मौका दिया गया वो भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में भी सीरीज के चौथे वनडे मैच में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।