whatsapp

कांग्रेस प्रत्याशी ने वोटरों को धमकाया, की गुंडागर्दी: कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश, इधर भिड़े निर्दलीय और कांग्रेस समर्थक

हेमंत शर्मा, इंदौर/ कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी अनवर कादरी पर गुंडागर्दी और मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर कलेक्टर ने एसडीएम को जांच के आदेश दिए हैं।

दरअसल, वार्ड क्रमांक- 58 के कांग्रेस प्रत्याशी अनवर कादरी के खिलाफ गुंडागर्दी और मतदाताओं को धमकाने की शिकायत प्रशासन को मिली थी। मामले में कलेक्टर मनीष सिंह ने एसडीएम प्रतुल चंद्र सिन्हा को जांच के निर्देश दिए हैं।

इस तरह बिचोली क्षेत्र में कांग्रेस नेता राधेश्याम पटेल के खिलाफ भी मतदाताओं मतदाताओं को प्रभावित करने की शिकायत और कुछ मतदाताओं को वोट डालने से रोकने की शिकायत पर कलेक्टर ने ADM अजय देव शर्मा को जांच सौंपी है। शिकायत सही पाए जाने पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी।

फर्जी मतदान को लेकर विवाद

इधर, ग्वालियर में फर्जी मतदान को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी गिरीश मिश्रा और कांग्रेस समर्थकों के बीच जमकर विवाद हुआ। निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनके समर्थक अभिषेक, कल्पित मिश्रा और तरूण बाजपेई घायल हुए हैं। वहीं पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं करने पर निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने थाने के बाहर चक्का जाम कर दिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button