Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2022 के लीग मैच का आज अंतिम मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी दोनों ही टीमों के लिए ये मैच महज औपचारिकता ही है. वहीं हैदराबाद आज अपने अंतिम मुकाबले में नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरेगी. हालांकि विलियम्सन की गैरमौजूदगी में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करते नजर आ सकते हैं.

बता दें कि, हैदराबद ने लगातार 5 मैचों में मिली हार का सिलसिला मुंबई इंडियंस पर तीन रन की करीबी जीत से तोड़ा था जबकि पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स से 17 रन की हार का सामना करना पड़ा था. वहीं कप्तानी की बात की जाए तो आज अंतिम मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- लोकेश राहुल ने बताया उस बल्लेबाज का नाम, जो युवराज सिंह के सबसे तेज टी-20 अर्धशतक का रिकॉर्ड तोड़ सकता है, जानिए कौन है वो ?

वहीं पंजाब की बल्लेबाजी यूनिट का प्रदर्शन अनिरंतर रहा है. अगर उन्हें बड़ा स्कोर बनाना है या फिर बड़े स्कोर का बचाव करना है तो एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा. अगर पंजाब के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन, शिखर धवन नहीं चल पाते हैं तो पंजाब के पास जितेश शर्मा हैं जो बड़े स्कोर तक पहुंचा सकते हैं या फिर मैच खत्म कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- सिक्सर किंग के बल्ले को भेजा गया अंतरिक्ष, जानिए बैट को पृथ्वी से बाहर भेजने की बड़ी वजह…

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद लगातार पांच मैच जीतकर शीर्ष दो में पहुंचने की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन उनके मुख्य गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन के चोटिल होने से उनका अभियान पटरी से उतर गया और टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

संभावित प्लेइंग इलेवन: 

सनराइजर्स हैदराबाद: प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, ग्लेन फिलिप्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड/सीन एबॉट, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), टी नटराजन, उमरान मलिक.

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), बेनी हॉवेल, शाहरुख खान/हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन/ईशान पोरेल, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.