Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रदीप गुप्ता, कवर्धा। चिल्फी घाटी से गुजरना वाहन चालकों के लिए खतरनाक हो गया है. यह सड़क पर पड़ने वाले मोड़ नहीं बल्कि कमजोर पुलिस व्यवस्था की वजह से होने वाली लूट की वजह से है.

घटना बीती रात की चिल्फी घाटी के नागमोड़ी पास हुई. रायपुर से कानपुर जा रही ट्रक को रोककर अज्ञात लोगों ने चालक पर बंदूक टिकाकर पहले मारपीट की, इसके बाद उसके पास रखे नगदी 45 सौ रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर चिल्फी पुलिस मौके पर पहुंची और उपचार के लिए उत्तर प्रदेश निवासी पीड़ित चालक अरविंद गंगाराम को कवर्धा स्थित जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.

बता दें कि चिल्फी घाटी में इस तरह की घटना आम होती जा रही है. मौका मिलते ही बदमाश वाहन चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं. इधर लचर व्यवस्था की वजह से सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है, तब तब बदमाश दूर निकाल जाया करते हैं. जानकारों का मानना है कि अन्य स्थलों की तुलना में चिल्फी घाटी में बदमाशों को पकड़ना आसान है, क्योंकि भागने का कोई रास्ता नहीं है. लेकिन पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से वाहन चालकों को लूट का शिकार होना पड़ रहा है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां करें क्लिक
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें