भ्रष्टाचार को लेकर कमलनाथ ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल, कहा- खाओ और खाने दो ही चल रहा

भोपाल। उपचुनाव के पहले कांग्रेस लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमलावर है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि एक छोटे से अफसर के घर में छापे से करोड़ों की रकम बरामद हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खाओ और खाने दो ही चल रहा है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कर कहा, “शिवराज जी खाओ और खाने दो की नीति और काम किस पार्टी में धड़ल्ले से चल रहा है, इसकी गवाह तो ख़ुद प्रदेश की जनता है। आप तो ख़ुद उसकी सच्चाई चुनावी क्षेत्रों के मंचो से रोज़ स्वीकार रहे है, खाने वालों के नाम पुकार रहे है।
आप ख़ुद कह रहे है कि मुझे सब पता है योजनाओं में कौन-कौन पैसा खा रहा है, अदने अधिकारियों के यहाँ छापो में करोड़ों की काली कमाई निकल रही है। आप के प्रदेश प्रभारी ख़ुद आपकी पार्टी की बैठक में नसीहत देते है कि ना खाऊंगा और न खाने दूँगा सिर्फ़ मंत्रियों के लिए ही नहीं है बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए भी है।”

कमलनाथ ने आगे कहा, “आपकी सरकार ने जो गड्डे माफियाओ के लिए खोदे थे, उसमें माफिया तो गढ़े नही लेकिन उसमें माफ़ियाओं को बचाने के नाम पर की जा रही वसूली ज़रूर प्रदेश भर से रोज़ गढ़ रही है। पिछले 17 वर्षों में व्यापम , ई-टेंडर, पौधारोपण, डंपर, नर्मदा सेवा यात्रा, सिंहस्थ, ग़रीबों को सड़े गेहूँ-चावल का वितरण , कोरोना काल में तमाम फ़र्ज़ीवाडे जैसे खाओ और खाने दो के काम ही तो हुए हैं।”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।