Kangana Ranaut का Twitter अकाउंट सस्पेंड, इस मुद्दे को लेकर किए थे विवादित Tweet

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने बयानों को लेकर कई बार ट्रोल भी हो जाती है. इसी बीच अब खबर मिल रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसकी वजह ट्विटर अकाउंट के नियमों का उल्लंघन बताया जा रहा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद इस अभिनेत्री ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे. इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है.

Close Button

इन विवादित ट्वीट के बाद उनके ऊपर केस दर्ज हो गया है. कोलकाता पुलिस ने Kangana Ranaut के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है. एडवोकेट सुमीत चौधरी ने ईमेल के जरिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को शिकायत भेजी थी. अपने मेल में उन्होंने कंगना रनौत के ट्वीट के तीन लिंक्स भी भेजे हैं. इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बंगाल के लोगों की भावनाओं को आहत और उन्हें अपमानित भी किया है.

कंगना ने लिखा था

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना Kangana Ranaut ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं. इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहीं बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.’

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. अभिनेत्री ने राज्य में हुई हिंसा को लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो रोती हुई नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।