Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Box Office पर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की Nonstop कमाई जारी है. कार्तिक आर्यन की फिल्म ने एक बार फिर Box Office में तहलका मचा के रख दिया है. काफी समय बाद किसी हिंदी फिल्म ने अपना दमखम दिखाया है. भूल भुलैया2 के तीसरें दिन 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन आया है.

Image

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. आज तीसरे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने तीन दिन में 55.96 करोड़ का कलेक्शन किया है. एक तरफ देखा जाए तो हिंदी फिल्मों का कलेक्शन 20 करोड़ में सिमट रहा है, तो दूसरी तरफ भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की उम्दा कमाई ने हिंदी सिनेमा को बूस्ट करने में बड़ा योगदान दिया है.

  • शुक्रवार पहला दिन कलेक्शन – 14.11 करोड़
  • शनिवार दूसरा दिन कलेक्शन – 18.34 करोड़
  • रविवार तीसरा दिन कलेक्शन – 23.51 करोड़

भूल भुलैया 2 कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो रही है. फर्स्ट डे से लेकर ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन तक, भूल भुलैया 2 ने कार्तिक के करियर को नई रफ्तार दे दी है. इससे पहले कार्तिक की किसी फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में इतना कमाई नही किया.

बताया जा रहा है कि फिल्म इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म को कंगना रनौत की धाकड़ के टक्कर मिली थी. लेकिन कंगना की ये फिल्म छुप गई है. कार्तिक की भूल भुलैया में धाकड़ खो गई है. धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. फिल्म को क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. वहीं भूल भुलैया 2 की सभी ने तारीफ ही की.

Also Read -‘धाकड़’ में कंगना की अकड़! फैंस चला रहे फिल्म Boycott की मुहिम… क्या सलमान और कंगना की जोड़ी है वजह ?

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव लीड रोल में नजर आए. कार्तिक-कियारा आडवाणी का रोमांस इस फिल्म में देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. लोगों को कार्तिक की ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है ये इसके बॉक्स ऑफिस आंकड़ों से पता चलता है.