कपिल-गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरू, चीन-इटली से बुलाए गए शेफ, शादी-रिसेप्शन पर सरप्राइज देंगे कपिल के दोस्त…

मुंबई.  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को ग्रैंड बनाने के लिए सजावट के साथ साथ खाने-पीने का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 गेस्ट कपिल और गिन्नी की शादी के साक्षी बनेंगे. मेहमानों की खातिरदारी में कुछ कमी न रह जाए, इसलिए पूरी प्लानिंग के साथ टीम काम कर रही है. कबाना स्पा एंड रिसोर्ट 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक है. 7 दिसंबर को चीन से तीन शेफ आएंगे. खाने में चाइनीज, इटालियन और पंजाबी फूड शामिल होगा. इटली से भी शेफ कबाना पहुंचेंगे. शादी की स्टेज की सजावट पर भी पूरा ध्यान दिया गया है. लॉन में बने स्टेज की ओर जिगजैग एंट्री होगी. मंडप भी एक अलग स्टेज पर बनेगा.

मेरे यार की शादी है… कपिल के दोस्त शादी और रिसेप्शन पर देंगे सरप्राइज

कपिल के दोस्त भी शादी के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. कपिल के कॉलेज फ्रेंड मनोज बताते हैं- कपिल बेहद डाउन टू अर्थ है. कपिल को कुलचे चने बेहद पसंद हैं. पहाड़ों में घूमना भी. वे इतना मेहनती है कि शादी को 6 दिन बाकी हैं और वह अपने शो की शूटिंग कर रहा है. हम कॉलेज के दिनों से इकट्ठे हैं. उनके बेहद स्पेशल दिन को और स्पेशल बनाने के लिए हम दोस्तों ने सरप्राइज भी प्लान किया है. रिसेप्शन पर भी उन्हें सरप्राइज देंगे.

कपिल के घर जागरण में हम दोस्त मिलकर गाएंगे : तेजी संधू

तेजी संधू ने कहा- कहने को मैं और ग्रोवर कपिल के सीनियर रहे है, लेकिन 1999 से हम साथ हैं. हम रिहर्सल करते थे. हम दोस्त कम भाई ज्यादा होते थे. कपिल की शादी में तो हम पूरी तरह से मस्ती करने वाले हैं. जागरण में सब मिलकर गाएंगे. 9 और 13 को पार्टी है. सारे दोस्त खुद ही गाएंगे.

गिन्नी के परिवार ने लाहौर से आकर शुरू किया था बिजनेस

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 6 दिन बाद शादी के बंधन में बंधने वाली हरदेव नगर की रहने वाली गिन्नी चतरथ के परिवार को शहर में हर कोई पापड़ बड़ियों वाले के नाम से जानता है. इस समय पापड़ बड़ियों के काम के साथ-साथ इनका कपड़ों का भी काफी बड़ा कारोबार हैं. गिन्नी का परिवार विभाजन के बाद पाकिस्तान के लाहौर से यहां आया था. वहीं से आकर इन्होंनें शेखां बाजार में कारोबार शुरू किया था.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।