Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

श्रीनगर। धारा 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में धीरे-धीरे ही सही बदलाव की बयान बहने लगी है. इसका नजारा रियासी जिला में देखने को मिला, जहां के ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए दो हथियारबंद आतंकवादियों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों की हिम्मत की दाद देते हुए जम्मू-कश्मीर के डीजीपी के साथ लेप्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने भी ईनाम की घोषणा की है.

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के ग्राम तुकसान के रहवासियों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो हथियारबंद आतंकवादियों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. आतंकवादियों के पास से दो एकके-56 के अलावा एक पिस्टर और 7 ग्रेनेड बरामद किया. आतंकवादियों में एलईडी कमांडर तालिब हुसैन और दक्षिण कश्मीर के पुलवाला जिले का घोषित आतंकवादी फैज अहमद डार शामिल हैं. लश्कर कमांडर तालिब हुसैन रिसायी जिले में हाल ही में हुए आईईडी ब्लास्ट में शामिल बताया जा रहा है.

ग्रामीणों की हिम्मत की न केवल राज्य के डीजीपी बल्कि राज्यपाल मनोज सिन्हा भी दाद दे रहे हैं. डीजीपी ने घटना से प्रभावित होकर ग्रामीणों के लिए 2 लाख रुपए ईनाम की घोषणा की है. वहीं दूसरी ओर लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने ग्रामीणों के लिए पांच लाख रुपए ईनाम की घोषणा करते हुए कहा कि ग्रामीणों ने अपने दृढ़ निश्चय से बता दिया है कि वह दिन दूर नहीं जब राज्य में आतंकवाद पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक