Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. एक्ट्रेस Katrina Kaif और एक्टर Vicky Kaushal 9 दिसंबर को शादी के पव‍ित्र बंधन में बंधने वाले हैं. कई दिनों से शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही थीं. शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित चौथ का बरवाड़ा में Six Senses Fort को बुक किया गया है. शादी की रस्में 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक चलेंगी. लेकिन इस शादी से पहले अब दोनों की मुशकिलें बढ़ गई हैं. Katrina Kaif और Vicky Kaushal पर शिकायत दर्ज हो गई हुई है.

बता दें कि Katrina और Vicky के साथ-साथ होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराया गया है. जयपुर के चौथ माता मंदिर जाने वाले रास्ते को बंद करने की शिकायत हुई है. दरअसल, शादी के वेन्यू Six Senses Fort का रास्ते चौथ माता मंदिर के सामने से होकर को जाता है. शादी के चलते फोर्ट के सामने वाला रास्ता काफी व्यस्त दिखाई दे रहा है. सड़क पर काफी गहमागहमी रहती है.

वहीं, इस मामले में एडवोकेट नेत्रबिन्दु सिंह जादौन ने शिकायत की है. उनकी शिकायत में Katrina Kaif, Vicky Kaushal, होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर का नाम शामिल है. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दी शिकायत में चौथ माता मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं का हवाला दिया गया है. इसके साथ ही Katrina और Vicky की शादी के दौरान आम रास्ता सुचारू रखने की मांग भी की गई है.

इसे भी पढ़ें – देखें: कटरीना कैफ की शादी से पहले की कुछ Exclusive तस्वीरें…

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी का दिन नजदीक है. हाल ही में हमने आप सभी को एक झलक दिखाई कि कैसे एक्ट्रेस का स्टाफ शादी का सामान कार में लोड कर रहे थे. वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया कपल की शादी के लिए रवाना हो गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/CXJPdTkgwlx/

इसे भी पढ़ें – Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी से जुड़ी एक-एक जानकारी…जाने कहां से होगी इंट्री और क्या करने जा रही JIO… 

वहीं Katrina और Vicky की शादी के लिए उनका परिवार जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ है. शादी के वेन्यू Six Senses Fort में वहां पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Katrina और Vicky की शादी की तैयारी की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं. फोटो में 14वीं शताब्दी के राजस्थान का किला सवाई माधोपुर में Six Senses Fort देखा जा सकता है और इसमें सजावट के साथ बाहर बसें और ट्रक खड़े भी दिखाई दे रही हैं.