Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी से जुड़ी एक-एक जानकारी…जाने कहां से होगी इंट्री और क्या करने जा रही JIO…

मुंबई. विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है. समारोह में कई बड़ी सेलिब्रिटी भी शामिल होंगे.

ये शादी Sawai Madhopur में होने वाली है. शादी को लेकर सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Fort Barwara) होटल में तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है. सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम किए जा रहे हैं. लेकिन हैरानी की बात ये है कि  Katrina Kaif और Vicky Kaushal की इस शादी की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है.

ऐसे में उनके आने तथा उन्हें देखने के लिए भीड़ की संभावना को देखते हुए जिओ तथा अन्य कंपनियों द्वारा अपने टावर की रेंज बढ़ाई जा रही है. शादी में संभावित भीड़ की अधिकता को देखते हुए विभिन्न कंपनियों ने ग्राम पंचायत प्रशासन से अनुमति ली है.

लल्लूराम डॉट कॉम के पास मौजूद जानकारी के मुताबिक चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस के एक भाग में निर्माण कार्य चल रहा है. यहां 100 से अधिक मजदूर काम कर रहे हैं. होटल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार 5 दिसंबर से 12 दिसंबर तक इन मजदूरों की छुट्टी कर दी गई है.

कैटरीना के लिए तैयार किया गया राजकुमारी सुईट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना  (Katrina Kaif) के लिए राजकुमारी सुईट तैयार किया गया है, जहां से अरावली पर्वत श्रृंखला का नजारा देखा जा सकता है. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ही स्थित अन्य होटल्स तथा धर्मशालाओं को भी बुक किया गया है, जिनमें मेहमानों के रहने खाने-पीने को लेकर सभी इंतजाम किए गए हैं.

कस्बे में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में 40 से अधिक सुइट हैं. इनमें सबसे महंगी सुइट राजा मानसिंह है. कस्बे में स्थित गढ़ के राजा का नाम मानसिंह था, जो कि वर्तमान में सिक्स सेंस कंपनी के सीईओ पृथ्वीराज सिंह के दादा थे. ऐसे में उनके नाम पर ही राजा मानसिंह सुइट बनाई गई है.

जानकारी के अनुसार, 6 दिसंबर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ चौथ का बरवाड़ा में बने होटल में पहुंचेंगे. होटल में इस शादी को लेकर 4 से 11 दिसंबर तक के लिए बुकिंग की गई है.  वेडिंग डेको इवेंट कंपनी डिजाइन कम्पनी द्वारा शादी का आयोजन का कार्य देखा जा रहा है.

सेलिब्रिटी की शादी के लिए होटल के सभी कमरे भी बुक किए गए हैं. कैटरीना कैफ और विकी कौशल अपने परिजनों के साथ यहां पहुंचने के बाद शादी की सभी तैयारियों का जायजा लेंगे हालांकि दोनों के ही मैनेजर पहले ही सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं.

बिना कोड नहीं मिलेगी एंट्री

फ़िल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी समारोह को लेकर सुरक्षा के भी चाक-चौबंद बंदोबस्त रहेंगे. सुरक्षा व्यवस्था को 3 लेयर में रखा गया है, जहां पुलिस के जवान तथा इसके अलावा प्राइवेट बाउंसर भी मौजूद होंगे. होटल में एंट्री के लिए कोड सिस्टम तैयार किया गया है. बिना कोड बताए होटल में किसी भी मेहमान की एंट्री नहीं होगी. इसके अलावा होटल मैं सभी मेहमानों के शादी समारोह में शामिल होने के दौरान मोबाइल फोन ले जाने पर कड़ी मनाही रखी गई है. यह शादी बेहद शाही अंदाज में होगी लेकिन पूरी तरह से शादी समारोह को गोपनीय रखने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

जोगी महल गेट से कराई जाएगी एंट्री

कैटरीना और विक्की की शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट के लिए टाइगर सफारी की व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं. शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर सफारी के लिए जोगी महल गेट से एंट्री कराई जाएगी. यहां तक गेस्ट को सुरक्षा के मद्देनजर इंवेंट कंपनी प्राइवेट लग्जरी कार से लाएगी. इसके बाद वन विभाग के नियमानुसार यह गेस्ट जिप्सियों से टाइगर सफारी करेंगे.

शामिल हो सकती हैं ये हस्तियां

इस शादी में करण जौहर, फराह खान, जोया अख्तर, अर्पिता शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन तथा उनकी पत्नी नताशा दलाल, अली अब्बास आदि खास फिल्मी हस्तियां शामिल हो सकती है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!