कौन बनेगा करोड़पति में इस सवाल के 4 विकल्पों में सीएम भूपेश बघेल का था नाम, रोमा ने दिया सही जवाब

रायपुर।  कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में आज एक सवाल मुख्यमंत्रियों से संबंधित भी पूछा गया. इस सवाल में 3 मुख्यमंत्रियों के नाम के साथ भूपेश बघेल का नाम भी विकल्प में शामिल था. इस सवाल का जवाब देने अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी थीं बाड़मेर(राजस्थान) निवासी रोमा देवी. रोमा के साथ मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी बतौर सहयोगी मौजूद थीं.

कर्मवीर नामक इस स्पेशल शो में रोमा बतौर अतिथि आज केबीसी में पहुँची थीं. रोमा बाड़मेर में महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में कार्य करने वाली महिला के तौर पर जानी जाती हैं. उन्होंने महिलाओं की एक समूह बनाई. समूह के साथ कपड़े का व्यवसाय शुरू किया और आज वह कामयाब समूह की नेतृत्वकर्ता हैं.

केबीसी के इस स्पेशल एपीसोड में जब रोमा 3 लाख 20 हजार का जीत चुकी थीं, तो उनके सामने अमिताभ बच्चन ने 6 लाख 40 हजार का प्रश्न किया.  यह प्रश्न था- राजनीति में आने से पहले इनमें से कौन से मुख्यमंत्री अपने पिता के साथ जादूगरी का काम करते थे ?
विकल्प थे-  ए- भूपेश बघेल,   बी- एस. येदियुरप्पा,  सी-देवेन्द्र फण्डनवीस,  डी- अशोक गहलोत.

रोमा ने इस प्रश्न का जवाब देते हुए डी- अशोक गहलोत कहा. अमिताभ बच्चन ने कहा, ये सही जवाब है. इस तरह से रोमा ने 6 लाख 40 हजार रुपये की धनराशि जीत ली. अमिताभ बच्चन बताया कि, राजनीति में आने से पहले अशोक गहलोत भी अपने पिता के साथ जादू दिखाया करते थे. उनके पिता एक प्रसिद्ध जादूगर थे.  इसके बाद रोमा 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर केबीसी से विदा हुईं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।