कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम से रिलीज क्या किया, यहां 30 गेंद में 91 रन जड़कर सुर्खियों में आ गया ये बल्लेबाज

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां रिकॉर्ड बनते और बिगड़ते रहते हैं, पिछले कुछ सालों में जिस तरह से क्रिकेट के खेल में बदलाव आया है, उससे तो रिकॉर्ड की छड़ी लग गई है, टेस्ट और वनडे क्रिकेट के बाद टी-20 क्रिकेट आया, आईपीएल जैसे वर्ल्ड क्लास लीग ने क्रिकेट के इस छोटे फॉर्मेट को और लोकप्रियता दी, साथ ही दुनिया के कई खिलाड़ियों को खुद का नाम बनाने का अपने खेल का जौहर दिखाने का मौका दिया.
अभी हाल ही में आईपीएल 2020 से पहले आईपीएल की फ्रेंचाईजी टीमें खिलाड़ियों को रिलीज कर रही हैं तो वहीं ट्रेड के तहत एक टीम से दूसरे टीम में खिलाड़ियों की अदला बदली भी कर रही हैं.
अभी हाल ही में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जिसमें क्रिस लिन को भी रिलीज कर दिया गया है, क्रिस लिन वो खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में पिछले कुछ सालों में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए सुनील नीरिने के साथ मिलकर जमकर बल्लेबाजी की है, औऱ सुर्खियां बटोरी हैं.
अब जब कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया तो उन्होंने अबूधाबी में खेले जा रहे टी-10 लीग में ऐसी बल्लेबाजी कर दी है, जिसे देखकर केकेआर की टीम को अपने इस फैसले पर पछतावा जरूर हो रहा होगा.
क्रिस लिन ने अभी हाल ही में अबू धाबी टी-10 टूर्नामेंट में मराठा अरबियंस और टीम अबू धाबी के बीच मैच में नया इतिहास रच दिया है, लिन ने 30 गेंद में ही 91 रन ठोक दिए हैं, इसके साथ ही उन्होंने साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स के 32 गेंद में बनाए गए 87 रन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अपनी इस पारी में क्रिस लिन ने 9 चौके और 7 सिक्सर लगाए.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।